हार्ट अटैक ठीक होने के बाद सुष्मिता,शुरु कर दी है वर्कआउट…

जी हाँ दोस्तों, आपने बिल्कुल सही सुना बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और डांसर सुष्मिता इन दिनों काफी सुर्खियों में है। दरसल उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो वर्कआउट करते दिख रही है। आपको बता दे सुष्मिता सेन अक्सर सुर्खियों मे रहती है अपने खबरों को लेकर। उनका हर एक वीडियो वायरल होते रहता है सोशल मीडिया पे। तो चलिये हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

हार्ट अटैक ठीक होने के बाद फिटनेस पे दे रही ध्यान।

दरसल सुष्मिता सेन का फिलहाल एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वे फिटनेस पर ध्यान देते दिख रही है। दरसल यह वीडियो जिम का है। इस वीडियो में सुष्मिता सेन एकदम फिट लग रही है जो लोगों को अकार्सित कर रही है। जिसे लोग खुब पसंद कर रहे हैं। और वायरल वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं। सुष्मिता का अक्सर वीडियो वायरल होते रहते हैं। और लोग भी खुब मजे लेते हैं।

इसे भी पढ़े : Sushmita Sen: ऐक्ट्रेस Sushmita Sen की बेटी है हद से ज्यादा खुबसूरत, जिसे देखकर आपके उड़ जायेंगे होश…

फैन्स भी देखकर हो रहे खुस।

जी हाँ आपने सही सुना सुष्मिता सेन के दीवानगी लोगों में इतना है की वे यू ही छाई रहती है। और लोग उन्हें खुब पसंद करते हैं। सुष्मिता सेन सोशल मीडिया पे काफी ऐक्टिव रहती है। और नये नये पोस्ट शेयर करते रहती है। जिसे लोग खुब वायरल करते रहते हैं। उनके सोशल मीडिया पे लाखों फोलोर्स हैं। और दिन पर दिन उनकी लोकप्रियता बढती जा रही है।

इसे भी पढ़े : Ballia news : पवन सिंह के स्टेज शो में बवाल, जमकर चले ईंट-पत्थर !

मुझे उम्मीद है की आपको यह आर्टिक्ल पसंद आया होगा। अगर पसंद आया तो लाइक, कमेंट और शेयर जरूर करे। और इस तरह के मजेदार चीज़े देखने के लिए मेरे साइट पर आया करे। तब तक के लिए बाई बाई फिर मिलते हैं धन्यवाद।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *