मनीष कश्यप आये बिहार बेतिया जिला में 1000 पुलिस के साथ उनका स्वागत

तमिलनाडु की जेल में बंद यूट्यूबर मनीष कश्यप को सोमवार को बिहार लाया गया। बेतिया में रेलवे स्टेशन पर उनका पुष्पवर्षा कर स्वागत किया गया।
उनको सवागत 1000 पुलिस द या पबलीस बहुत भिड़ा था

जब मनीष कश्यप बिहार आए तो उनके स्वागत मेहाजरो में शोअगट मी द या हुनकी मां या उनकी भयाई भी मां आशा लगाई थी मिलने की या लेकिन हंसे मिलने नहीं दिया गया या मनीष कश्यप डायरेक्ट कॉट में पेश कर दिए हैं या सीटीई मी गे या मिले थे. ?

बेतिया: टी-शर्ट पर India Independence, हाथ में टोपी और समर्थकों के नारों के बीच यूट्यूबर मनीष कश्यप बेतिया कोर्ट पहुंचा। लगभग चार महीने बाद मनीष कश्यप बिहार के बेतिया पहुंचा। मनीष कश्यप की बेतिया कोर्ट में दो पुराने मामलों में पेशी हुई। मनीष कश्यप की पहली पेशी CJM कोर्ट में मझौलिया कांड संख्या 193/ 21 और दूसरी पेशी प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी के कोर्ट में मझौलिया कांड संख्या 737/20 हुई।

मदुरै जेल से लाया गया बेतिया

यूट्यूबर मनीष कश्यप को तमिलनाडु के मदुरै जेल से सोमवार को बेतिया लाया गया। बेतिया रेलवे स्टेशन पर लोगों ने फूलों से मनीष कश्यप का स्वागत किया। पुलिस उसे लेकर कोर्ट पहुंची, जहां दो मामलों में उसकी पेशी हुई। कोर्ट ने सुनवाई करते हुए मनीष कश्यप को बेतिया जेल भेजने का आदेश दिया।

बेतिया जेल भेजने का निर्देश

मनीष कश्यप के वकील ने बताया कि कोर्ट जब भी चाहेगी मनीष कश्यप को बुला सकती है। ऐसी स्थिति में हर हाल में मनीष कश्यप को सशरीर बेतिया कोर्ट में पेश करना पड़ेगा।

बेतिया में दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

मनीष कश्यप पर कई आपराधिक मामले बेतिया के विभिन्न थानों में दर्ज हैं। बेतिया में ही सात आपराधिक मामले दर्ज हैं। पांच केसों में वह चार्जशीटेड हैं। मनीष कश्यप एक मामले में जमानत पर है और एक मामले में हाई कोर्ट पटना ने भी उसकी अग्रिम जमानत खारिज कर दी है।या पटना का कोर्ट ने बोले मनीष कश्यप को बेल बहुत जल्दी हो जाएगा

किस थाने में दर्ज हैं मामले

यूट्यूबर मनीष कश्यप पर मझौलिया कांड संख्या 336/20, मझौलिया कांड संख्या 337/20, मझौलिया कांड संख्या 193/21, बेतिया नगर थाना कांड संख्या 109/19, बेतिया नगर थाना कांड संख्या 338/19, बेतिया नगर कांड संख्या 289/19 और बेतिया नगर कांड संख्या 290/19 दर्ज हैं। वहीं 193/21 मझौलिया कांड में मनीष कश्यप कि जमानत उच्च न्यायालय ने खारिज कर दी है। इसी केस में बेतिया कोर्ट में उसकी पेशी हुई।या पटना का कोर्ट ने बोले मनीष कश्यप को बेल बहुत जल्दी हो जाएगा

अभी ठीक है हमें यही खबर मिली है या कुछ पता चलता तो हम जानते हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *